WhatsApp

Ek WhatsApp Do Mobile Me Kaise Chalaye (नया तरीका)

एक मोबाइल में दो व्हाट्सएप चलाने के लिए आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा WAPro App. यही वो एप्लीकेशन है. जिससे कि आप Ek WhatsApp Do Mobile Me Chala सकते हैं. WAPro App को इस्तेमाल कैसे करना है. इसके लिए मैंने आपको Post में स्टेप बाई स्टेप बताया है.

अक्सर हम सभी किसी ना किसी का व्हाट्सएप अपने फोन में इस्तेमाल करना चाहते हैं चाहे वह मेरी गर्लफ्रेंड का हो या फिर वह मेरे बॉयफ्रेंड का हो सकता है अगर हम किसी बच्चे का गार्जियन है तो बच्चे का भी व्हाट्सएप हो सकता है तो आज इस पोस्ट के अंदर यही जानेंगे की कैसे हम Ek WhatsApp Do Mobile Me Kaise Chalaye

Ek WhatsApp Do Mobile Me Kaise Chalaye

एक मोबाइल में दो व्हाट्सएप चलाने के लिए आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा WAPro App. यही वो एप्लीकेशन है. जिससे कि आप Ek WhatsApp Do Mobile Me Chala सकते हैं. WAPro App को इस्तेमाल कैसे करना है. इसके लिए मैंने आपको वीडियो में स्टेप बाई स्टेप बताया है.

1 WhatsApp 2 Mobile Me Kaise Chalaye

एक व्हाट्सएप दो मोबाइल में चलाने के लिए

  • सबसे पहले WAPro App को ओपन करें.
  • चौथे नंबर वाले Whats Scan ऑप्शन पर क्लिक करें.
  • अब दूसरे फोन के WhatsApp में तीन डॉट पर क्लिक करें
  • Linked Device पर क्लिक करें।
  • Link a Device पर टैप करके “Use Mobile Data” पर क्लिक करके, WAPro App में जो बारकोड दिख रहा है, उसको दूसरे फोन से स्कैन कर लीजिए

और फिर उस फोन का व्हाट्सएप आपके इस फोन में आ जाएगा और जब मन चाहे तब आप इस व्हाट्सएप को जहां चाहे, वहां से Use कर सकते हैं. और यही तरीका है जिससे कि आप 1 WhatsApp 2 Mobile Me Chala सकते हैं.

यह पोस्ट में पढ़े – WhatsApp 5 Recent Updates and Features 2022 in Hindi

दो मोबाइल पर एक ही व्हाट्सएप कैसे उपयोग करें

इसके लिए आपको उस फोन में WAPro ऐप को इंस्टॉल करना होगा. और उसमें पहले व्हाट्सएप को स्कैन कर लेना होगा फिर आप एक व्हाट्सएप को दो मोबाइल में इस्तेमाल कर सकते हैं.

क्या एक ही नंबर से दो व्हाट्सएप चला सकते हैं?

जी हां, आप एक ही नंबर से दो व्हाट्सएप चला सकते हैं. लेकिन एक व्हाट्सएप आपको ओरिजिनल व्हाट्सएप में इस्तेमाल करना होगा। और दूसरा व्हाट्सएप आपको WAPro App में इस्तेमाल करना होगा, इस तरह आप एक ही नंबर से दो व्हाट्सएप चला सकते हैं? लेकिन WAPro App Use कैसे करें? इसके लिए इस पोस्ट में हमने पूरी जानकारी दी हैं. स्टेप बाई स्टेप

Conclusion

हमें पूरा उम्मीद है कि आप सभी आज इस पोस्ट के माध्यम से सिख चुके होंगे कि एक व्हाट्सएप दो फोन में कैसे चलाएं इसके लिए आपको Wapro app को प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा. इसी ऐप्प से आप एक व्हाट्सएप को दो फोन में इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आपको इसके अलावा कोई और सवाल है तो नीचे कमेंट की जगह हम उस सवाल का है सब जरूर करेंगे।

Rajaram Prasad ( Owner )

It's me Rajaram Prasad Founder and CEO of TechFdz.com and Tech YouTuber with 2.9M Subscribers at Sikhe All In Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button