How ToTips & Tricks

how to skip corona virus caller tune in jio, idea, vodafone, airtel

Corona virus Caller tune को कैसे बन्द करें, how to skip corona virus caller tune in jio, idea, vodafone, airtel

How to Skip Corona Virus Caller tune in Jio, Airtel, Idea, Vodafone, आज मैं आप सभी को बताऊंगा की आप कैसे Corona virus वाली caller tune को बन्द कर सकते है।

Corona Virus Caller tune कैसे लगाये

दोस्तो यह हम सभी को एक aware करने वाली बात है की health ministry of Indian government की तरफ से सभी cellular पर अपने आप यह caller tune लगायी गयी है और यह एक बहोत ही सराहनिए कदम है भारत सरकार के द्वार, की हम सभी को एक caller tune की मदद से हमे क्या क्या चीजे से दूर रहना है और corona virus से कैसे खुद को बचाना है यह चिज आपको caller tune मे सुनने को मिलेगा।

Corona virus Caller tune को कैसे बन्द करें

लेकिन दोस्तो यह कुछ लोगो को caller tune बार बार बजने पर अच्छा नहीं लग रहा है और कुछ लोग इसे बन्द करना चाह रहे है तो ऐसे मे आप इस trick की मदद से इस कोरोना वायरस के caller tune बन्द करके direct आप call लगा सकते है,

Read

WhatsApp No Double Tick Settings | WhatsApp Single Tick Only

WhatsApp New Beta for Android 2.20.66 : Password protect backups Kya hai

Jio में कोरोना वायरस के caller tune को कैसे बन्द करें

अगर आप इस कोरोना वायरस के caller tune बन्द करना चाह रहे है तो आप जैसे ही किसी को भी call लगायेंगे और खाशी की जैसे ही आपको आवाज़ सुनाई देगी आप अपने mobile मे 1 दबायें और आपका caller tune यह skip हो जायेगा और आप जिसे call लगा रहे थे आपका call वहा लग जायेगा आसानी से,

How to Skip Corona Virus Caller tune in Jio, Airtel, Idea, Vodafone

[highlight color=”yellow”] Step 1. [/highlight] — number को Dial करें,

[highlight color=”yellow”] Step 2. [/highlight] — थोड़े देर इंतजार करें जैसे ही कोरोना वायरस की अलर्ट मैसेज आये 1 दबायें,

[highlight color=”yellow”] Step 3. [/highlight] — जैसे ही आप 1 दबाएंगे, अब आपका कोरोना वायरस वाली कॉलर tune skip हो जाएगी और आपको original caller tune सुनाई देगी।

 

Airtel में कोरोना वायरस के caller tune को कैसे बन्द करें

Airtel में कोरोना वायरस के caller tune को बन्द करना चाह रहे है तो  दोस्तो आप भी अपने Phone मे जैसे ही call लगायेंगे वैसे ही 1 दबा दिगिये ओर आपका कोरोना वायरस का caller tune बन्द skip हो जायेगा और आपका call फट से लग जायेगा।

Read This Also

2 New SECRET Tricks for Any Android Phone | Mobile 2 NEW Settings 2020

Mobile Ko Computer Banao | घर में Computer नहीं है तो कोई बात नहीं Mobile को बनाओ Computer

Vodafone में कोरोना वायरस के caller tune को कैसे बन्द करें

Vodafone में कोरोना वायरस के caller tune को बन्द करना चाह रहे है तो  दोस्तो आप भी अपने Phone मे जैसे ही call लगायेंगे वैसे ही 1 दबा दिगिये ओर आपका कोरोना वायरस का caller tune बन्द skip हो जायेगा और आपका call फट से लग जायेगा।

Idea में कोरोना वायरस के caller tune को कैसे बन्द करें

Idea  में कोरोना वायरस के caller tune को बन्द करना चाह रहे है तो  दोस्तो आप भी अपने Phone मे जैसे ही call लगायेंगे वैसे ही 1 दबा दिगिये ओर आपका कोरोना वायरस का caller tune बन्द skip हो जायेगा और आपका call फट से लग जायेगा।

तो आप इस तरह से इस कोरोना वायरस के caller tune को बन्द कर सकते है,अगर आपको यह Article पसंद आया तो निचे हमे Comment करके जरूर बताये और और आप हमे Follow कर सकते है FacebookTwitterInstagram पर।

Rajaram Prasad ( Owner )

It's me Rajaram Prasad Founder and CEO of TechFdz.com and Tech YouTuber with 2.4M Subscribers at Sikhe All In Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button