WhatsApp

Kisi Ka WhatsApp Apne Mobile Me Kaise Chalaye | Dusro Ka Whatsapp Msg Kaise Dekhe?

Kisi Ka WhatsApp Apne Mobile Me Kaise Chalaye: आपको अपने मोबाइल में WA Pro App को open करके Whats scan पर click करके, फिर barcode स्कैन करके चला सकते है.

Kisi Ka WhatsApp Apne Mobile Me Kaise Chalaye – दुसरे का व्हात्सप्प देखने के लिए आपको अपने मोबाइल में anydesk को open करना है और उसके बाद आपको अपनी गर्लफ्रेंड के anydesk number को अपने मोबाइल में इनस्टॉल anydesk में add कर arrow पर क्लिक करना है. इसके बाद आपकी गर्लफ्रेंड वाले मोबाइल में सभी terms and condition को accept करना है. इसके बाद आपके सामने एक और start now दिखाई देगा. आपको उसके उपर क्लिक करना है. इसके बाद कुछ देर प्रोसेसिंग होने के बाद आपके मोबाइल आपकी गर्लफ्रेंड मोबाइल की स्क्रीन लाइव दिखाई देने लगेगी.

आज के समय कई सारे लोग एक साथ अपनी लाइफ में 2 – 2 पार्टनर रखते है, जिसके चलते ऐसे में कई बार सामने वाले को dought हो जाता है, जिसके चलते ऐसे में कई बार लोग अपनी गर्लफ्रेंड के व्हात्सप्प को हैक करना चाहते है, जिससे की वो देख सके की उसी गर्लफ्रेंड उसके अलवा किसी और से तो बात नही करती है. अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड वात्सप्प को हैक करना चाहते हो लेकिन आपको नही पता है की dusre ka whatsapp apne mobile में कैसे देखे तो आप हमारे साथ इस पोस्ट में शुरू से लेकर अंत तक जरुर बने रहे. जिससे की हम आपको आसानी से समझा सकेगे की dusre ka whatsapp kaise dekhe वो भी उसको बिना पता लगे.

Kisi Ka Whatsapp Apne Mobile Me Kaise Chalaye

Kisi Ka WhatsApp Apne Mobile Me Kaise Chalaye ?

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड का व्हात्सप्प अपने मोबाइल में चलाना चाहते हो लेकिन आपको नही पता है की dusre ka whatsapp message kaise dekhe तो आप हमारे द्वारा बातये गये निम्नलिखित पॉइंट्स को step by step फॉलो कर सकते हो. जहाँ पर हमने आपको आसान शब्दों में whatsapp hack kaise kiya jata hai इसके बारे में बारीकी से बताएगें.

  • आपको अपने मोबाइल में WA Pro app को open करना होगा, जहाँ पर आपको एक whats scan वाले आप्शन पर क्लिक करना है.
  • इसके बाद आपके सामने barcode आ जायेगा.
Dusro Ka Whatsapp Msg Kaise Dekhe

अपनी गर्लफ्रेंड का फ़ोन लेना है.

  • गर्लफ्रेंड का फ़ोन लेकर आपको right side टॉप बार में दिखाई दे रहे 3 dot पर क्लिक करना है.
  • इसके बाद आपको linked device वाले आप्शन पर क्लिक करना है.
  • अब इसके बाद आपको link a device वाले आप्शन पर क्लिक करना है.
dusre ka whatsapp apne mobile
dusre ka whatsapp apne mobile
  • अब आपको use mobile data वाले आप्शन पर क्लिक करना है.
  • अब आपके सामने qr scanner दिखाई देगा, जिससे आपको अपने मोबाइल के barcode को स्कैन करना है. इसके बाद आपकी गर्लफ्रेंड का व्हात्सप्प आपके मोबाइल में open हो जायेगा.
dusre ka whatsapp kaise dekhe
dusre ka whatsapp kaise dekhe

Anydesk से Kisi Dusre Ka Whatsapp Kaise Dekhe ?

यदि आप अपने मोबाइल में दुसरे का व्हात्सप्प देखना चाहते हो लेकिन आपको नही पता है की kisi ka whatsapp chat kaise padhe, तो आप हमारे द्वारा बताये गये निम्नलिखित पॉइंट्स को step by step फॉलो कर सकते हो. जहाँ पर हमने आपको आसान शब्दों में kisi ka bhi whatsapp chat kaise dekhe इसके बारे में बारीकी से बताया है.

  • किसी का whatsapp देखने के लिए आपको सबसे पहले आपको अपने और अपनी गर्लफ्रेंड के मोबाइल में anydesk app को इनस्टॉल करके anydesk को open करना है और उसके बाद आपको उसके anydesk number को कॉपी करना है.
  • अब आपको अपने मोबाइल में इनस्टॉल anydesk के remote address में उस कोड को पेस्ट करके arrow वाले निशान पर क्लिक करना है.
dusre ka whatsapp message kaise dekhe
dusre ka whatsapp message kaise dekhe
  • अब आपकी गर्लफ्रेंड के फ़ोन में term and condition को check box पर क्लिक करना है. उसके बाद से bottom में दिए हुए accept बटन पर क्लिक करना है.
  • इसके बाद आपके सामने एक और accept का बटन दिखाई देगा. आपको उसके उपर क्लिक करना है.
whatsapp hack kaise kiya jata hai
whatsapp hack kaise kiya jata hai
  • अब आपको start now पर क्लिक करना है.
  • इसके बाद आपके स्क्रीन पर आपकी गर्लफ्रेंड की स्क्रीन लाइव हो जाएगी. ऐसे में आपकी गर्लफ्रेंड के व्हात्सप्प चैट को आसानी से देख सकते हो.
Kisi Dusre Ka Whatsapp Kaise Dekhe
Kisi Dusre Ka Whatsapp Kaise Dekhe

Read More: Referral Meaning in Hindi ?

Read More: Laptop Me Bluetooth Kaise On Kare ?

बिना नंबर सेव किये व्हात्सप्प पर massage कैसे करे ?

बिना number save किये व्हात्सप्प पर massage भेजने के लिए 3 तरीके है लेकिन हम सबसे आसान 2 तरीके के बारे में जानगे. जिससे की आप आसानी से किसी को भी massage भजे सकते हो.

पहला तरीका: सबसे पहले आपको WA Pro app को open करना है और उसके बाद आपको direct chat वाले आप्शन पर क्लिक करना है. इसके बाद आपको number सेक्शन वाले में जिस भी व्यक्ति से बात करना है उसका number add करना है और उसके बाद massage वाले सेक्शन में जो भी massage भेजना है वो लिख कर start chat on whatsapp वाले आप्शन पर क्लिक करना है.

दूसरा तरीका: सबसे पहले आपको अपने व्हात्सप्प के किसी भी चैट बॉक्स में उस number को सेंड करना है जिसको आप बिना number save किये massage भेजना चाहते हो. इसके बाद आपको उसी number पर क्लिक करना है, इसके बाद आपको chat with +91********* वाले आप्शन पर क्लिक करना है. इसके बाद आप सीधे बिना number save किये उसके व्हास्ताप्प चैट बॉक्स में आ जाओगे. जहाँ पर आप आसानी से बात कर सकते हो.

F&Q in Hindi

क्या कोई व्हात्सप्प हैक कर सकता है ?

जी हाँ, आपके बिना परमिशन के आपके व्हात्सप्प को कोई भी हैक कर सकते हो.

कैसे पता चलेगा की आपका व्हात्सप्प हैक हो गया है ?

व्हात्सप्प हैक पता करने के लिए आपको अपने व्हास्ताप्प में आ जाना है और उसके बाद आपको right side में दिखाई दे रहे 3 dot पर क्लिक करना है. इसके बाद आपको linked device वाले आप्शन पर क्लिक करना है. इसके बाद आपको link a device वाले आप्शन पर क्लिक करना है. इसके बाद आपके सामने आपके व्हास्ताप्प के साथ connect सभी device दिखाई देंगे, जोकि आपके व्हात्सप्प उस device में एक्टिव है.

विदेशी number से व्हात्सप्प कैसे बनाये ?

विदेशी नंबर से व्हात्सप्प बनाने के लिए आपको अपने मोबाइल taxt now app का उपयोग करना होगा, जहाँ पर आपको विदेशी कई सारे number देखने को मिल जायेगे. जिसका उपयोग कर आप आसानी से अपना व्हात्सप्प बना सकते है.

एक नंबर से कितने व्हात्सप्प चल सकते है ?

एक number से सिर्फ एक ही व्हात्सप्प चल सकता है लेकिन आप whatsapp web का उपयोग कर आसानी से एक ही whatsapp number को 4 device एक साथ connect कर एक साथ चला सकते है.

मैं आशा करता हूँ, आप सभी को whatsapp hack kaise kare व् dusre ka whatsapp apne mobile mein kaise dekhen अच्छे से सांझ आया होगा. यदि भी भी आपके मन में कोई भी सवाल हो तो आप हमें comments में जरुर बता सकते है. हमें आपके सभी सवालों का जवाब देते हुए बहुत ख़ुशी होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button