Apps

Ladki Se Baat Karne Wala Apps | Ladki Se Online Baat Karne Wala Apps ?

Ladki se Baat karne wala Apps: लड़कियों से बात करने वाला ऐप हैं जैसे - 1. Omagle, 2. Happen, 3. Azar apps का इस्तेमाल करके ladkiyon se baat कर सकते हैं.

Ladki se baat karne wala apps के लिए आपके लिए सबसे best app happen और facebook app है, जिसकी मदद से आप आसानी से किसी भी लड़की को पटा सकते है. ये तो आप सभी को पता है की आज के समय सभी लोग चाहते है की उनके पास भी एक प्यारी से गर्लफ्रेंड हो, जो उनके हाल चाल को प्यार से पूछ सके. ऐसे में बहुत से लोग google पर ladkiyon se baat karne ka apps के बारे में सर्च करते रहते है.

ऐसे में यदि आपको भी online ladki se baat karna hai, जिसके चलते आप ladkiyon se baat karne wala apps download करना चाहते हो, लेकिन आपको नही पता है की online ladkiyon se baat karne ka apps कौन कौन से है तो ये post खास आपके लिए ही है इसलिए आप हमारे साथ इस post में शुरू से लेकर अंत तक जरुर बने रहे. जिससे की हम आपको आसानी से लड़की से online baat karne wala apps के बारे में बता सकते. जिससे की अप भी अपने लिए एक प्यारी सी Girlfriend बना सको.

Ladki se Online Baat karne wala Apps
Ladki se Online Baat karne wala Apps

Happen Online Baat Karne Wala App Account कैसे बनाये ?

यदि आप भी online ladki se baat karni hai या बात करना चाहते हो, लेकिन आपको नही पता है की online ladki se baat करने वाले app कौन से है और लड़की से बात करने के लिए happen पर account कैसे बनाये, तो आप हमारे द्वारा बताये गये निम्नलिखित points को step by step follow कर सकते हो. जिससे की हम आपको आसानी से समझा सकेगे की ladki se baat karne ka app download कर account कैसे बनाये.

  • सबसे पहले आपको अपने mobile में happen app को open करना है, यदि आपके पास happen app नही है तो आप इस app को google play store से आसानी से download कर सकते हो.
  • इसके बाद आपको इस हैपन ऐप को open कर लेना है, happen app को open करते ही आपके सामने एक new page open होगा, जहाँ पर आपको 2 option दिखाई देंगे, लेकिन आपको यहाँ पर Continue with Google वाले option पर click करना है !
  • जहाँ पर आपको एक I Agree to these terms का option दिखाई देगा, आपको उसके उपर click करना है !
  • इसके बाद आपके सामने एक new page open होगा, जहाँ पर आपके mobile में login सभी mail की लिस्ट दिखाई देगी ! अब आपको अपने जिस भी mail से happen app के account को activate करना चाहते हो आपको उस mail पर click करना है !
Ladki se Baat karne wala Apps
Ladki se Baat karne wala Apps
  • अब आपसे आपका name पूछेगा, जहाँ पर आपको अपना नाम add करके Bottom में दिखाई दे रही continue button पर click कर देना है !
  • इसके बाद आपको अपनी date of birth डालनी है और उसके बाद निचे दिखाई दे रहे continue button पर click कर देना है !

लड़कियों से बात करने वाला ऐप – Gender Choose करना होगा

  • अब आपके सामने एक new page open होगा, जहाँ पर आपको अपना gender choose करना होगा और उसके बाद आपको simple continue button पर click कर देना है !
ladkiyon se baat karne ka apps
ladkiyon se baat karne ka apps
  • इसके बाद आपसे आपकी कुछ Photos Add करने को कहा जायेगा ! अब आपको अपनी photo को add करने के लिए simple Plus icon पर click करना है !
  • Plus icon पर click करते ही आपके सामने एक popup screen open होगी, जहाँ पर आपको Choose from Library वाले option पर click करना है !
  • अब आपके सामने एक फिर से new popup screen open होगी, जहाँ पर आपको Allow वाले option पर click करना है !
ladkiyon se baat karne wala apps
  • अब आपको Plus Icon पर click करना है, Plus Icon पर click करते ही आपके सामने 2 और option आ जायेगे, जहाँ पर आपको Gallery Option choose करना है !
  • Gallery Option पर click करते ही आपको आपके photos gallary में redirect कर दिया जायेगा, जहाँ पर आपको उस photo को select करना है, जिस photo को आप happen app के account पर लगाना चाहते है !

Add to Profile वाले option पर click कर देना है.

  • Photo select करने के बाद आपके सामने एक new page open होगा, जहाँ पर आपको अपनी photo को adjust करना है और उसके बाद Add to Profile वाले option पर click कर देना है !
online ladkiyon se baat karne ka apps
online ladkiyon se baat karne ka apps
  • इस प्रकार आपकी photo सफलतापूर्वक लग जाएगी ! इसके साथ ही साथ आपको उसके ही निचे एक continue का button दिखाई देगा, आपको उसके उपर click करना है !
  • जहाँ पर आपके सामने एक new page open होगा, जोकि आपको बताएगा की आपका account सफलतापूर्वक बन चूका है ! अब आपको उसी screen के निचे दिए हुए  Get your badge button पर click करना है और उसके बाद एक बार फिर से Let’s Go Button पर click करना है !
Ladki se Baat karne wala Apps
online baat karne wala apps
  • फिर आपके सामने एक फिर से popup screen दिखाई देगी, जहाँ पर आपको Only this Time वाले option पर click करना है !
  • अब आपको simple I Agree का option दिखाई देगा, आपको उसके उपर click करना है !

Happn Account Verify करना होगा

  • इसके बाद अब आपके सामने एक new page open होगा, जहाँ पर आपको कैमरा से अपनी video रिकॉर्ड करके अपने आपको verify करना होगा.
ladki se baat karne ka app download
ladki se baat karne ka app download
  • video रिकॉर्ड करने के बाद आपको Submit button पर click कर देना है. इसके बाद आपके सामने एक new page open होगा, जहाँ पर आपको एक बार फिर से Let’s Go का button दिखाई देगा ! आपको उसके उपर click करना है !
  • अब आपके सामने कुछ Personal Quiz आएगी, आपको उसको सही सही भर लेना है नही तो आप उसके उपर दिए हुए Skip button पर click करके Quiz को स्किप कर सकते हो !
Ladki se Baat karne wala Apps
Girl se Baat karne ke liye apps
  • इसके बाद आपके सामने एक new page open होगा, जहाँ पर आपको Ok, Let’s do it! वाले option पर click कर देना है !
  • इसके बाद अब आप सीधे happen app के डैशबोर्ड में आ जाओगे, जहाँ पर आपको side में like यानि की heart icon दिखाई देगा ! अब आपको जो भी लड़की पसंद आती है आपको उसको like देना है और Hello msg पर tap कर देना है और उसके बाद आप आसानी से उससे बात कर सकते हो !
Ladki se Baat karne wala Apps
Ladki se Baat karne wala apps

Girl Se Baat Karne Ke Liye Apps : Azar

Azar एक लड़की से online video call पर बात करने वाला apps है, ऐसे में यदि आप लड़की से बात करना चाहते हो तो ऐसे में आप लड़की से बात करने के लिए आप Azar app का उपयोग कर सकते हो, क्युकी ये आपको बिलकुल फ्री में video call chating services प्रदान करता है. इसको use कारन भी बहुत ही आसान है. जिसमे आप कुछ ही steps को follow करके किसी भी लड़की से बात कर सकते हो. जिसको आप आसानी से google play store से download कर सकते हो.

Ladki Se Baat Karne Wala Apps Video Calling: Omegal

Omegal भी एक लाइव video chating platform है जिसके उपर आप किसी भी लड़कियों से बात कर सकते हो. इसके अलावा इस Omegal platform को अन्य कई सारे youtuber भी use करते है. ये platform भी एकदम फ्री है. जहाँ पर आप आसानी से बिना शुल्क दिए किसी भी लड़की से साथ आसानी से बात कर सकते हो. हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस Omegal platform पर आपको सिर्फ india से ही नही बल्कि अन्य country से भी लोग देखने को मिलेगे. जिससे की आप आसानी से किसी भी लड़की से Live Video Chat बात कर सकते हो.

Read More: Free Fire OB36 Update Apk Download. कहां मिलेगा?

Read More: Bina Kisi Ko Pata Chale Call Recording Kaise Kare?

Ladkiyon Se Baat Karne Wale Apps: IMO

यदि आप लड़की पटाने वाले app की तलाश कर रहे हो तो ये Imo platform आपके लिए एक best platform है जहाँ पर आपको बहुत सारी लड़कियां live देखने को मिलती है. हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता सके की Imo एक Social Media Platform है, जोकि 2005 में launch किया गया था. इस Imo platform ही में आपको सबसे ज्यादा लोग लाइव देखने को मिलेगे. जिसमे से ज्यादातर लाइव लड़कियां ही होती है जोकि अपने लाइव chat group बना कर रखती है ! इस Imo को भी 2005 में लॉच किया गया था ! ऐसे में यदि आप लड़कियों से बात कर उसको पटाना चाहते हो तो ये platform आपके लिए best app है ! जहाँ पर आपको बहुत सारी लड़कियां देखने को मिल जाएगी.

Online Ladki Se Baat Karne Wala Apps : Snapchat

Snapchat भी एक Social Media Platfrom है, जहाँ पर आपको बहुत सी लड़कियां देखने को मिल जाती है. इसके अलावा ये Snapchat App इसलिए भी Popular है क्युकी Snapchat की मदद से लोग अपनी pics click कर उसमे बहुत अच्छे अच्छे फ़िल्टर लगा कर social medial पर शेयर करते है और ऐसे में लड़कियां पीछे हो जाये ये तो होना संभव ही नही है ! इसलिए इस Snapchat पर भी सबसे ज्यादा मात्रा में लड़कियां ही पायी जाती है ! ऐसे में यदि आप लड़कियों को पटाना चाहते हो तो ये Snapchat App आपके लिए सबसे best platform है, जहाँ पर आप आसानी से किसी भी लड़की से बात कर उसको पटा सकते हो.

Video Calling Baat karne wala: Facebook

लड़कियों से बात करने वाला ऐप – आज के समय में Facebook App के बारे में हर बच्चा बच्चा जनता है तो इसके बारे में मुझे ज्यादा जानकारी देने की जरुरत नही है लेकिन हाँ मैं आपको ये जरुर कहूँगा की आप Facebook की मदद से बहुत सी सुन्दर सुन्दर लड़कियां पटा सकते है ! अब आप ये सोच रहे होंगे की अभी तक तो ऐसा नही हुआ की Fb से लड़की पटाये ? ये कुछ समझ नही आया, तो मैं आपको आपकी जानकारी के लिए बता दू की फेसबुक और Whatsapp ही ऐसे app है जिन्होंने अपनी Social Media में बहुत अच्छी पकड़ बना रखी है. लेकिन यदि हम Whatsapp की मदद से लड़की से बात करना चाहते हो तो ऐसे में हमें उसका personal number चाहिये होगा, जोकि बिना girlfriend के संभव नही है.

यदि हम बात Facebook App की करे तो आपको यहाँ पर ढेर सारी लड़कियां मिल जाएगी. इसके अलावा आप यहाँ पर लड़कियों वाले group को भी ज्वाइन कर सकते हो. जहाँ पर आप आसानी से किसी भी लड़की के साथ बात कर सकते हो और उसको पटा कर अपनी girlfriend बना सकते हो.

मैं आशा करता हूँ, आप सभी को ladki se baat karne wala apps व् ladki se video calling karne wala apps अच्छे से समझ आया होगा ! यदि अभी भी आपके मन में कोई भी सवाल हो तो आप हमें कमेंट्स में जरुर बता सकते है ! हमें आपके सभी सवालों के जवाब देते हुए बहुत ख़ुशी होती है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button