How To

A to Z Hollywood Movies Kaise Download Kare, Download Hollywood Movies in Hindi

A to Z Hollywood Movies Kaise Download Kare – आज के समय हर किसी को Movies देखना बहुत पसंद है, यदि आपको भी movies देखा बहुत पसंद करते है तो मैं आज आपको बताने जा रहा हु की आप Computer या Mobile की मदद से Website से new Hollywood movies in Hindi download कैसे कर सकते है ! ये तो आपको भी पता होगा की आज के समय Hollywood movies के दिवाने विदेशो के अलावा भारत में भी भरे पड़े हुए है !

आज के समय Hollywood movies सभी के दिलो में राज़ कर रही है ! जिसके चलते India में Bollywood से ज्यादा Hollywood Movies पसंद की जा रही है ! Hollywood movies रिलीज़ होने से पहले ही सिनेमा आदि Booking होने लगते है ! इन Hollywood movies का Craze India के सभी कोने में भरा पड़ा हुआ है ! 

जिस कारन से Hollywood movies सभी भाषाओ में Dubbing की जा रही है ! यदि आप उत्तर पश्चिम के किसी भी इलाके में रहते हो और आप भी Hollywood movies Telugu download करना चाहते हो या फिर आप a to z Hollywood movies download ही क्यों ना करना चाहते हो तो आप इस पोस्ट पर शुरु से लेकर अंत तक जरुर बने रहे ! जिससे की आप भी आसानी से अपने लिए a to z Hollywood movies download कर सकते हो !

Hollywood movies क्या है ?

जिस प्रकार भारत में जो Movies बनाई जाती है Bollywood Movies कहलाती है ! ठीक उसी प्रकार Hollywood movies भी एक प्रकार की मूवीज ही है जोकी इंडिया से बाहर सयुंक्त रास्त्र अमेरिका में बनायीं जाती है ! Hollywood movies कहलाती है !

Movies कितने प्रकार की होती है ?

movies के प्रकार निम्नलिखित है जो हम आपको पॉइंट्स में बताने जा रहे है !

  • Hollywood Movies
  • Bollywood Movies
  • Sauth Movies
  • Telgu Movies 
  • Tamil Movies
  • Tollywood Movies
  • Chhollywood Movies other etc

Top 10 Best Hollywood Movies Downloading Website

  • Worldfree4u
  • Fmovies.win
  • Filmywap.desi
  • Skymovieshd.link
  • Hdmoviespoint.vip
  • Moviespur.info
  • Mfzmovies.net
  • Fullhdco.in
  • Mycoolmoviesz.website
  • Movieslover.org

Hollywood movies download करने के लिए मुख्य तथ्य क्या है ?

यदि आप Hollywood movies डाउनलोड करना चाहते हो तो आपको सबसे पहले अपने मोबाइल फ़ोन में Opera Browser या UC Browser आदि को डाउनलोड करना होगा ! क्युकी Google इन सभी वेबसाइट को Support नही करता है ! गूगल अपने यूजर की सभी Security का ध्यान रखता है जिस कारन से Chrome Browser इन सभी वेबसाइट को खोलने की मंजूरी नही प्रदान करता है ! 

यदि आप भी a to z Hollywood movies download करना चाहते हो तो आपको Opera Mini या फिर UC Browser का उपयोग करना होगा ! जिसकी मदद से आप अपनी मन पसंद Hollywood movies download कर सकते हो !

Hollywood movies कैसे download करे ?

Hollywood movies डाउनलोड करने के लिए हम आपको 2 तरीके बतायेगे ! जिसकी मदद से आप आसानी से कोई भी Movies Download कर सकते है !

Websites Se A to Z Hollywood Movies Kaise Download Kare

Hollywood movies download करने के लिए वैसे तो मार्किट में बहुत सारी वेबसाइट मोजूद है, जिसकी मदद से आप आसानी से कोई भी movies download कर सकते है ! परन्तु आज हम इस post में  123mkv website के बारे में जानेगे ! जिसकी मदद से आप आसानी से कोई भी मूवीज डाउनलोड कर सकते है ! इसलिए आपको हमारे द्वारा बताये गये steps को फॉलो करना होगा !

Step 1. सबसे पहले आपको google chrome browser को open करना होगा ! आप चाहे तो UC browser का भी इस्तेमाल कर सकते है ! 

Hollywood adult movies download

Step 2. browser को खोलने के बाद अब आपको गूगल में 123mkv को सर्च करना है ! सर्च करते ही अब आपके सामने बहुत सारी websites आ जाएगी ! 

Step 3. अब आपको सबसे उपर वाली वेबसाइट पर क्लिक करना है ! क्लिक करते ही अब आप इस ऑफिसियल वेबसाइट के home page में आ जायेगे ! 

New hollywood movies in hindi download

Step 4. अब यहाँ आपको उपर दियें गये search bar में अपनी मूवीज का नाम डालना है ! नाम सर्च करते ही आपके सामने आपके सामने आपके मन पसंद मूवी आ जाएगी ! 

Hollywood hindi dubbed movies download

Step 5. अब आपको movie के उपर click करना है ! क्लिक करते ही आपके सामने एक और new page खुलेगा ! अब आपको थोडा निचे crawl करना है निचे crawl करने के बाद अब आपके सामने download का एक बटन दिखाई देगा ! अब आपको उस डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है ! 

Hollywood movies download hindi

Step 6. अब आपके सामने फिर से एक और new page खुल कर आएगा ! अब आपको यहाँ Direct Download Link पर Click करना होगा,

Step 7. आपके क्लिक करते ही अब आपकी movie download होनी start हो जाएगी ! 

यह पोस्ट भी पढ़े – WhatsApp Only Single Tick, No Double Tick

#2 No: Telegram Movies Channel

Telegram se movie Download kaise kare – आज के समय Videos के मामले में Social Media पीछे हो जाये, ऐसा तो हो नही सकता ! जिसके चलते आज के समय सभी लोग टेलीग्राम की मदद से भी अपनी मन पसंद की a to z hollywood movies download कर सकते है ! इसके लिए सबसे पहले आपके मोबाइल फ़ोन में Telegram app को install होना जरुरी है ! यदि अभी आपके मोबाइल फ़ोन में Telegram Install नही है तो आप सबसे पहले उसको इनस्टॉल कर ले !

install करने के बाद अब आपको telegram का account बना लेना है ! Telegram का account बनते ही आप अपने telegram के home page में आ जायेगे ! अब आपको उपर दिए गये सर्च बार में Hollywood Horror Movies लिख कर Type करना है ! ये टाइप करते ही अब आपके सामने कई सारे channel व् ग्रुप देखने को मिलेगे ! 

अब आपको इन ग्रुप को join कर लेना है, join करने के बाद अब आपको अपनी मन पसंद मूवीज को download करने के लिए link पर क्लिक करना है ! link पर click करते ही आप browser के एक new page पर पहुच जाओगे ! जहा पर आपके सामने movie दिखाई देगी और मूवी के निचे 2 बटन भी दिखाई देंगे ! 

जिसमे से एक बटन download का होगा और दूसरा बटन online play movies का होगा ! यदि आप movie डाउनलोड करना चाहते हो तो आप डाउनलोड बटन पर click करना होगा और यदि आप online ही देखना चाहते हो तो आप Play Online बटन पर क्लिक करना होगा ! 

hollywood hindi dubbed movie telegram channel link 2022

डाउनलोड बटन पर क्लिक करते ही movie download होना start हो जाएगी ! 

Download hollywood movies in hindi

Website से movies download ना होने के कारन क्या है ?

वेबसाइट से movies download ना कर पाने का मुख्य कारन उस pages की ads आदि होती है, जो आपको क्लिक करते आपको किसी और पेज पर redirect कर देती है ! यदि आप भी एक पेज से दुसरे पेज पर बार बार redirect हो रहे हो तो आप फिर से back पेज में जाकर दुबारा से download बटन पर क्लिक करना होगा ! ऐसा बार बार करने रहने से आपकी select की हुई movies डाउनलोड होनी start हो जाएगी !

 में आशा करता हु आप सभी को A to Z Hollywood Movies Kaise Download Kare, a to z Hollywood movies download, Hollywood movies Hindi dubbed download कैसे करे ! ये आपको बहुत अच्छे से समझ आया होगा ! यदि अभी भी आपके मन में कोई भी सवाल हो तो आप हमे comments में पूछ सकते है ! हमे आपके सभी सवालो का जवाब देते हुए बहुत ख़ुशी होती है !

Rajaram Prasad ( Owner )

It's me Rajaram Prasad Founder and CEO of TechFdz.com and Tech YouTuber with 2.9M Subscribers at Sikhe All In Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button