AndroidWhatsApp

WhatsApp ko offline kaise chalaye, WhatsApp par online hokar bhi offline kaise dikhe

अगर आप भी चाहते है की WhatsApp par online hokar bhi offline kaise dikhe तो आप बिलकुल सही पोस्ट तक पहुंच चुके है आज मैं आपको इस पोस्ट में WhatsApp me online na dikhe Settings 2022 के बारे में बताऊंगा और आप सभी WhatsApp Par Offline Chat Kaise Kare इस सवाल का भी जबाब इस पोस्ट में मिल जायेगा तो बिना टेंशन से इस पोस्ट को आराम से पढ़िए क्युकी आज के बाद आप अपने whatsapp ko offline kaise chalaye, WhatsApp Online Hide Kaise Kare इसका answer आज आपको मिल जायेगा।

WhatsApp Par Online rehkar Bhi Offline Kaise Dikhe

देखिये दोस्तों WhatsApp तो Fb जैसा है नहीं WhatsApp पर नॉर्मली लोग बाते करते है Chat करते है अपने GF, BF, Friends या किसी और से तो सबलोग चाहते है की यार हम बाते तो करे किसी से भी लेकिन Whatsapp Par Online rehkar Bhi Offline Kaise Dikhe ये भी चाहते है तो इसका जबाब है WAPro App जी हाँ दोस्तों इस App से आप अपने WhatsApp पर Online होते हुवे भी Offline दिख सकते हो अगर आपको बात समझ में नहीं आयी होगी तो मैं अभी आपको इस पोस्ट में बताऊंगा की WAPro App को कैसे Use कर सकते है।

WhatsApp ko offline kaise chalaye

दोस्तों अगर कहा जाये तो आप WhatsApp को Offline नहीं चला सकते है इसके लिए आपको Net चालू करके रखना हगा तभी कोई नया मैसेज आएगा या इधर से जायेगा, हाँ लेकिन आप WhatsApp पर Offline होकर बाते यानि Chat कर सकते है और अगर आपका भी सवाल यही है की WhatsApp पर Offline Chat कैसे करे और किसी को WhatsApp पर Online ना दिखे तो आप बिलकुल सही पोस्ट पढ़ रहे है और इसका short में जबाब है की WhatsApp ko offline kaise chalaye तो आप WAPro App से अपने WhatsApp को offline चला सकते है आप दिन भर रात भर बात WhatsApp से बात करो कोई नहीं जान पायेगा की आप WhatsApp पर कब Online आये और कब Offline गए।

WhatsApp Par Offline Chat Kaise Kare

अगर आपको सच में अपने व्हाट्सप्प पर ऑफलाइन chat करना है तो आपको अपने फ़ोन में एक app रखना होगा और उस app का नाम है wapro जी हाँ दोस्तों आप इस app से अपने whatsapp पर offline chat कर सकते है, लेकिन इस app के अंदर आपको कुछ settings करना होगा तब जाकर आप WhatsApp Par Offline Chat Kaise Kare यह काम आप कर पाएंगे तो अभी निचे मैंने आपको बताया हु की WAPro App को कैसे इस्तेमाल करें वो भी हिंदी में।

WhatsApp me online na dikhe Settings 2022

दोस्तों अगर आप अपने whatsapp को use करते हो या whatsapp को ओपन भी कर देते हो तो आप पूरी दुनिया के लिए online आ जाते तो चाहे आप किसी से बात करो या ना करो, लेकिन आज मैं आप सभी को एक ऐसी व्हाट्सअप्प की settings कहिये या जुगाड़ जिससे आपका ये सवाल WhatsApp me online na dikhe इसके लिए 2022 में कौन सी Settings करनी है ये आपको कही और खोजने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

तो दोस्तों WhatsApp me online na dikhe Settings 2022 ये है की आपको अपने में एक App Install करना होगा Play Store से उस अप्प का नाम है WAPro App, Yes ! यही वो App है जिससे आप अपने WhatsApp पर 24 घंटे Online रहो या बाते Chat करो आप सबके लिए Offline ही रहोगे।

WhatsApp ko offline kaise chalaye

WhatsApp par online hokar bhi offline kaise dikhe

तो आईये दोस्तों अब हम जानते है की इस पुरे पोस्ट का एक जबाब WAPro App आखिर इस अप्प से हमलोग WhatsApp par online hokar bhi offline kaise dikhe यही चीज़ हम लोग अब इस पोस्ट में पढ़ने जा रहे हैं और WAPro App Ko Kaise Use Kare ये भी तो आईये जानते है step by step in Hindi. वो भी 2022 में

WAPro App Kya Hai ? WAPro App Se Kya Hota Hai ?

दोस्तों WAPro App एक WhatsApp की Tools app है इस अप्प से आपके छोटे मोठे tricks या extra features आप अपने whatsapp में add कर सकते है और आपके कई सारे सवाल के जबाब भी आपको wapro app आपको दे देता है जैसे की

List of All Hidden Features of WAPro

  1. WhatsApp Par Online rehkar Bhi Offline Kaise Dikhe
  2. WhatsApp par online hokar bhi offline kaise dikhe
  3. WhatsApp me online na dikhe Settings 2022
  4. WhatsApp Online Hide Kaise Kare
  5. Android 11 & Android 12 WhatsApp Status Saver
  6. Best WhatsApp Status Saver App for Android
  7. Ek no se 2 whatsapp kaise chalaye
  8. WhatsApp Me Full DP Kaise Lagaye

और भी बहोत सारे आपके सवालों के जबाब आपको ये WAPro App दे देता है दोस्तों तो अब आप समझ चुके हिन्ज की वाप्रो अप्प क्या है और इस वाप्रो अप्प से क्या होता है तो आईये अब हम जानते है की – WAPro App Ko Kaise Use Kare

WAPro App Ko Kaise Use Kare

Step 1. सबसे पहले आपको WaPro app को अपने गूगल प्ले स्टोर से खोज कर डाउनलोड कर लेना है या मैंने निचे डाउनलोड लिंक दिया हु वहाँ से भी आप डाउनलोड कर सकते है,

Step 2. अब आप इस अप्प को ओपन कीजिये

Step 3. दोस्तों यहाँ पर आपको 5 Fetures मिलेगा

  1. Status Saver
  2. Bubble Chat
  3. Direct Msg / message unsaved number
  4. Whats Scan
  5. Full Image DP

Step 4. तो आपको 2nd वाला bubble chat पर क्लिक करना है

Step 5. यहाँ पर आपसे कुछ permission मांगेगा तो आप allow कर दीजिये

Step 6. अब आपके सामने एक बटन होगा Enable का तो आप वाप्रो अप्प को enable कर दीजिये

Step 7. अब दोस्तों जब भी आपके whatsapp पर कोई भी नया msg आएगा तो यह अप्प आपको वो msg को bubble chat के रूप में दिखा देगा और आप आराम से भी उस मैसेज को पढ़ सकते है और उसका reply भी कर सकते है।

WAPro App Safe Hai Kya?

Yes ! जी हाँ दोस्तों यह वाप्रो अप्प बिलकुल safe है क्युकी ये आपसे सिर्फ 2 परमिशन allow करने बोलता है एक notifications और दूसरा display over apps और आप सभी जो बाते करते है इस app से तो आपके msg आपके device में भी save होती है और भी last के 50 – 100 मैसेज ही वो भी आपके local storage यानी आपके फ़ोन में ही कोई server पर आपका msg save नहीं होता है

और ये notification का permission इस लिए मांगता है क्युकी ये आपको आपके whatsapp के मैसेज को नोटिफिएक्शन से ही देख कर आपको bubble chat में दिखता है। और display over apps इसलिए मांगता है जिससे की आप कही से भी इस अप्प को उसे कर पाए जैसे की अगर आप youtube पर वीडियो देख रहे है और तुरंत आपको msg आया तो आपको ये अप्प वही पर वीडियो देखते देखते ही आपके मैसेज को bubble chat में दिखा देगा। तो दोस्तों अब आप समझ चुके होंगे की wapro कितना safe है।

Rajaram Prasad ( Owner )

It's me Rajaram Prasad Founder and CEO of TechFdz.com and Tech YouTuber with 2.9M Subscribers at Sikhe All In Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button