AndroidTech NewsWhatsApp

Update Available in WhatsApp Kya Hai?

WhatsApp में एक नया Option आ चुका है अपडेट अवेलेबल ( Update Available in WhatsApp ) So What is Update Available in WhatsApp in Hindi

WhatsApp में एक नया Option आ चुका है अपडेट अवेलेबल ( Update Available in WhatsApp ) करके और उसके नीचे एक New Message है Now Use WhatsApp On Other Devices without Keeping your phone Online, Tap to Learn more.

तो ये अपडेट अवलेबल जो WhatsApp के अंदर नया ऑप्शन है वह क्या है और Update Available से क्या होगा तो आइए हम जानते हैं इस पोस्ट के अंदर हिंदी में।

What is Update Available in WhatsApp in Hindi

इस Option को आप व्हाट्सएप open करने के बाद, Linked Devices Option में जायेंगे तो आपको WhatsApp Me Update Available ये चीज देखने को मिलेगा,

Note: ये जो Option है ये सभी WhatsApp User को नही मिला है कुछ ही User को मिला है,

Update Available WhatsApp Me Kya Hai?

ये दोस्तो जो option है इससे अब अपना व्हाट्सएप 4 और डिवाइस में इस्तेमाल कर पाएंगे वो भी मेन व्हाट्सएप को बिना online रखे, तो जैसे ही इस ऑप्शन अपडेट अवेलेबल पर क्लिक करेंगे तो आपको एक new पेज खुलेगा व्हाट्सएप में ही और कहेगा नीचे Update Now तो जैसे ही आप अपडेट now पर क्लिक करेंगे तो अब आप अपना व्हाट्सएप बिना ऑनलाइन रखे अपने दूसरे फोन में इस्तेमाल कर पाएंगे।

पहले दोस्तो अगर आप अपना व्हाट्सएप दूसरे फोन में web.whatsapp.com के माध्यम से इस्तेमाल करते तो आपको अपना मेन व्हाट्सएप device को ऑनलाइन रखना पड़ता था, लेकिन अब इस option को on करने के बाद आप बिना online के आप इस्तेमाल कर पाएंगे।

Read this:  Ghatak Apps 2021 | 5 New Secret Ghatak Apps in Hindi

उम्मीद करते है की आपको Update Available in WhatsApp Kya Hai? आप समझ चुके होंगे और इससे Kya Hota है ये भी जान चुके होंगे, तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगा तो आप इसे अपने दोस्तो के साथ जरूर शेयर करे।
और हमे आप Follow कर सकते है –

Video: WhatsApp में आया नया Update – Update Available in WhatsApp Kya Hai? Update Available से क्या होता है

Rajaram Prasad ( Owner )

It's me Rajaram Prasad Founder and CEO of TechFdz.com and Tech YouTuber with 2.9M Subscribers at Sikhe All In Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also
Close
Back to top button