AppsHow ToWhatsApp

Girlfriend ka WhatsApp kaise chalaye apne phone mein, Dusre ka whatsapp kaise dekhe

हेल्लो दोस्तों आज हम इस पोस्ट में जानगे dusre ka whatsapp kaise dekhe apne phone main या फिर Girlfriend ka WhatsApp kaise chalaye apne phone mein यदि आपकी कोई girlfriend है, तो ये पोस्ट आपे लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होने वाली है ! आज के समय हर कोई अपने partner की activity पर नज़र रखना चाहता है ! जिससे की उसको पता लग सके की उसका partner उसको cheat तो नही कर रहा है ! 

जिसके चलते यदि आप अपने partner के whatsapp की activity को देखना चाहते है तो ऐसे में आप अपनी girlfriend के whatsaap को scan करके खुद के फ़ोन में उसका whatsaap चला सकते है और साथ ही साथ आप ये भी चेक कर सकते है की वो किस किस के साथ chat व् बात करती है ! जिससे की आपको साफ साफ पता लग जायेगा की उसके दिल में आपके लिए क्या feelings है ! 

इसलिए यदि आप भी अपनी girlfriend का whatsaap अपने फ़ोन में चला चाहते हो और आपको नही पता की girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein तो आप इस पोस्ट में शुरू से लेकर अंत तक जरुर बने रहे ! जहां पर हम आपको आसानी से समझा सके girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein या फिर dusre ka whatsapp kaise dekhe अपने मोबाइल फ़ोन में !

girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein ?

आज के समय हर कोई अपनी girlfriend का tracking records रखना चाहता है, जिसके चलते आज के समय कोई अपनी girlfriend के whatsapp को ही hack करना चाहता है, जिससे की वो पता कर सके की उसकी girlfriend whatsapp पर किस किस के साथ बात करती है ! ऐसे में यदि आप भी यही चाहते है की आप अपनी girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein तो आप निम्नलिखित बताये गये steps को ध्यानपूर्वक जरुर पड़े ! जिससे की आप अपनी girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein आसानी से समझ सकोगे !

  • dusre ka whatsapp msg kaise padhe अपने फ़ोन में जानने के लिए सबसे पहले अपने mobile phone में WA Pro App को install करना होगा ! ये WA Pro App आपको play store में आसानी से मिल जायेगा !
  • अब आपको WA Pro App को install करके open कर लेना है और WA Pro App को open करने के बाद आपके सामने कई सारे option आएगे !
  • अब आपको Whats Scan वाले option पर click करना है ! Whats Scan पर click करते ही आपके सामने एक BarCode दिखाई देगा !
  • इसके बाद अब आपको अपनी girlfriend के whatsapp में जाना है और आपको right side में Top में दिखाई दे रहे 3 dot पर click करना है !
  • 3 Dot पर click करते ही आपके सामने कुछ option आ जायेगे ! अब आपको Linked Devices पर click करना !
  • Linked Devices पर click करते ही आपके सामने एक new screen खुलेगी ! जहां पर आपको Link A Device का एक button दिखाई देगा, आपको उस Button पर क्लिक करना है ! 
  • Link A Device Button पर click करते ही आपके सामने एक QR Scanner खुल जायेगा ! अब आपको अपनी girlfriend के QR Scanner से अपने फ़ोन में WA Pro के Barcode को scan करना है ! जैसे ही आप barcode को scan करते है तुरंत ही आपके phone में आपकी girlfriend का whatsapp open हो जायेगा !
  • अब आप कभी भी कैसे भी अपनी girlfriend के whatsapp को आसानी से देख सकते है ! इस प्रकार से आप अपनी girlfriend के साथ साथ दुसरो के whatsapp को भी देख सकते है !

Computer से dusre ka whatsapp kaise dekhe ?

यदि आपके पास mobile नही है और आप अपनी girlfriend के whatsapp msg को देखना चाहते है या फिर आप अपनी girlfriend के whatsapp को अपने computer में चलाना चाहते हो और आपको नही पता की computer में कैसे किसी dusre ka whatsapp kaise dekhe या फिर dusre ka whatsapp msg kaise padhe तो आप निम्नलिखित steps को step by step follow कर सकते है !

    • सबसे पहले आपको अपने computer में google open करना होगा और आपको google में Whatsapp Web को सर्च करना होगा ! 
    • अब आपको Official Website whatsapp web पर क्लिक करना होगा !  whatsapp web पर click करते ही आपके सामने एक new screen खुलेगी, जहां आपको एक barcode दिखाई देगा !
    • अब आपको अपनी girlfriend के whatsapp को open करना है और top bar में right side में 3 dot पर click करना है !
    • 3 dot पर click करते ही आपके सामने कई सारे option आ जायेगे ! अब आपको Linked Devices पर click करना है ! 
    • Linked Devices पर click करते ही आपके सामने एक new screen खुलेगी, जहां आपको एक Link a Device का Button दिखाई देगा ! आपको उस button पर click करना है !
  • Link a Device button पर click करते ही आपके सामने एक QR Scanner खुलेगा ! अब आपको इस QR Scanner से अपने computer के barcode को scan कर लेना है ! 
  • Barcode scan करते ही आपके सामने आपके computer screen पर आपकी Girlfriend का whatsapp आपके कंप्यूटर में खुल जायेगा !

यह पोस्ट भी पढ़े – GF Ka WhatsApp Chat Apne Mobile Me Kaise Dekhe

कैसे पता करे kon hamara whatsapp use kar raha है ?

यदि आपको लगता है की कोई आपका whatsapp use कर रहा है तो कैसे पता लगाये ! यदि आपको नही पता है तो निम्नलिखित बताये गये steps को फॉलो कर सकते है ! जिससे की आपको पता लग जायेगा kon hamara whatsapp use kar raha कर रहा है और आप उसको disconnect भी कर सकते है !

  • आपका whatsapp hack है या नही पता लगाने के लिए सबसे पहले आपको अपने whatsapp में जाना होगा !
  • अब आपको right side में top में 3 dot पर click करना होगा ! 3  dot पर click करते ही आपके सामने कई option दिखाई देंगे !
  • अब आपको Linked Devices पर click करना है ! जैसे ही आप Linked Devices पर click करते है वैसे ही आपके सामने एक new screen खुलेगी ! जहां पर आपको दिखाई देगा की आपका whatsapp hack हुआ है या नही ! यदि आपका whatsapp hack हुआ होगा तो आपके Link a Device के निचे Devices Users दिखाई दे जायेगा ! आब आप इनको disconnect करने के लिए इन device users पर click करे ! 
  • Devices users पर click करते ही आपके सामने एक popup screen होगी, जहां पर आपको logout का भी option दिखाई देगा ! अब आपको उस logout पर click करके अपने whatsaap को दुसरे के फ़ोन के साथ disconnect कर सकते है ! जिसके चलते आप इस प्रकार से आप अपनी safety का ध्यान रख सकते है !

Bridge Mirror की मदद से dusre ka whatsapp kaise dekhe ?

Bridge Mirror की मदद से भी आप अपनी girlfriend के whatsaap को अपने मोबाइल फ़ोन में चला सकते है ! यहाँ पर आप एक whatsapp ही नही बल्कि अन्य messenger application का भी response भी दे सकते है !

यदि आपको नही पता की dusre ka whatsapp kaise dekhe या अपनी girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein तो आप निम्नलिखित steps को फॉलो कर सकते है ! इस Bridge Mirror app की मदद से आप अपनी girlfriend के msg देखने के साथ साथ उसका reply भी कर सकते है !

  • सबसे पहले आपको Bridge Mirror app को install करना होगा जो आपको play store में मिल जायेगा ! अब आप इस app को open कर ले !
  • Bridge Mirror app को open करने के बाद आपको Create One पर click करना है ! जैसे ही आप creat ओने पर click करते हो  वैसे ही आपके सामने एक new screen खुलती है !
  • अब आपको यहाँ पर अपना email और एक new password डाल कर अपना account create कर लेना है !
  • आपका account create होते ही ये आपको login पेज पर redirect कर देगा ! जहां पर आपको अपने email और password के साथ login कर लेना है !
  • इसी प्रकार से आप दुसरे फ़ोन में भी Bridge Mirror app को install कर के open कर ले ! याद रहे दोनों में एक ही mail और passwords से login करना है !
  • अब आप दोनों के Notification को enable करने के लिए Top में Android Dose पर click करके allow कर देना है !
  • अब इसके बाद आपको Notification को enable करने के लिए Notification पर click करना है ! उसके बाद आपके सामने एक new screen खुलेगी ! जहां पर आपको Bridge Mirror पर click करके Notification को enable कर देना है !
  • अब जब भी आपकी girlfriend किसी को msg करेगी तब आपको Msg Notification आ जायेगा ! जिसको आप reply भी कर सकते है !

SPY करके dusre ka whatsapp kaise dekhe ?

बिना फ़ोन छुए girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein जानने के लिए आप निम्नलिखित steps को फॉलो करे जिससे की आपको आसानी से समझ आ सके की dusre ka whatsapp kaise dekhe अपने फ़ोन में !

  • सबसे पहले आपको अपनी Victim को एक offer के साथ एक msg भेजना है, जिसमे आपको *21*Your Mobile Number# send कर देना है ! 
  • जैसे ही वो आपके द्वारा बताये गये code को enter करेगा उसकी calls आपके number पर divert हो जाएगी !
  • अब आपको new whatsapp में जाना है और उसी victim का mobile number enter करना है और next button पर click कर देना है ! next button पर click करने के बाद आपके सामने एक OTP section आएगा और उसके ही निचे एक call me का भी option आएगा ! 
  • आपको उसके उपर click कर देना है ! अब victim के मोबाइल नंबर पर एक call आयेगी जो call सीधे आपको divert हो जाएगी ! 
  • call ,में बताये गये OTP whatsapp के OTP section में add कर के verify कर ले और उसके बाद सभी permission को allow करके access दे दे ! 
  • इस प्रकार से आप किसी का भी whatsaap अपने फ़ोन चला सकते है !

मैं आशा करता हूँ, आप सभी को girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein, dusre ka whatsapp kaise dekhe अच्छे से समझ आया होगा ! यदि अभी भी आपके मन में की भी सवाल हो तो आप हमें comments में जरुर बता सकते है ! हमें आपके सभी सवालो का जवाब देते हुए बहुत ख़ुशी होती है !

Rajaram Prasad ( Owner )

It's me Rajaram Prasad Founder and CEO of TechFdz.com and Tech YouTuber with 2.9M Subscribers at Sikhe All In Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button