AndroidAppsHow To

Third Eye App Kya Hai ? Hamare Phone ka Lock kholne wala ka kaise pta kare ?

Third Eye App Kya Hai – हेल्लो दोस्तों आज हम इस पोस्ट में जानगे की Hamare Phone ka Lock kholne wala ka kaise pta kare, ये तो आप अच्छे से जानते होंगे की आज के समय हर कोई अपने phone को secure करने के लिए उसमे lock लगा कर रखते है ! जिससे की हमारे phone के data को हमारे सिवा कोई और व्यक्ति देख न सके ! ऐसे में कई बार कुछ हमारे खास करीबी लोग जैसे friend व् फैमली जिनको हम अपना phone चलने से रोक नही पते है ! जिसके चलते वो हमरी गैरमौजूदगी हमारे फोन को चलने लगते है !

जिसके चलते हम चाहते हम अपने mobile phone का password लगा देते है या चंगे कर देते है, जिससे की सामने वाला हमारे phone को न चला पाए ! ऐसे में यदि वो चलने की कोशिश भी करे तो हमारे phone में उसकी photo automatic खीच कर save हो जाये ! जिससे की हमको पता लग सके की हमारी गैर मौजूदगी में कौन कौन हमारे phone को छेड़ता है !

Kaise Jane Ki Hamara Phone Kisne Khola

ऐसे में यदि आपके साथ भी ऐसे होता है की आपने पीठ पीछे आपके phone को सभी लोग छेड़ते रहते है लेकिन आपको नही पता होता है की कौन कौन आपके phone के साथ छेड़ खानी करते है तो ये पोस्ट खास आपके लिए ही होने वाली है, जहाँ पर हम आपको hamare phone ka lock kholne wala ka kaise pta kare के बारे में जानगे ! जिससे की आप भी अपने phone का lock खोलने वाले को आसानी से पकड़ सकते हो ! इसलिए आप हमारे साथ इस पोस्ट में शुरू से लेकर अंत तक जरुर बने रहे, जिससे की kaise jane ki hamara phone lock khola hai के बारे में step by step अच्छे से जान सकेगे !

kaise jane ki hamara phone kisne khola
kaise jane ki hamara phone kisne khola

Third Eye app kya hai ?

Third Eye app एक ऐसा app है जोकि हमारे phone की screen पर हो रही activity पर नज़र रखता है, जब भी हमारे phone में कोई भी wrong password या फिर जबरदस्ती screen lock on करने की कोशिश की जाती है तो ऐसे में Third Eye app mobile में camera से उनकी photo खीच लेता है और उसको mobile phone के owner की mail में सेंड कर देता है ! जिससे की mobile owner को आसानी से पता लग जाता है की उसके phone को किसने छेड़ा है ! जिसके चलते इसका नाम third eye app पड़ गया है !

Read More : App Ko Hide Kaise Kare in Hindi

Read More : Gf Ko Kaise Manaye ?

Phone Lock kholne wale ka kaise pta kare ?

यदि आप भी चाहते हो की आपके phone के साथ छेड़ छाड़ करने वाले का पता लग जाये, लेकिन आपको नही पता है की phone lock kholne wale ka kaise pta Karen तो आप हमारे साथ इस पोस्ट में शुरू से लेकर अंत तक जरुर बने रहे ! जिससे की हम आपको आसानी से समझा सकेगे की lock kholne wale ka pta kaise करे ! इसके लिए आपको हमारे द्वारा बताये steps को step by step follow करना होगा !

Third Eye App Ko Setup Kaise Kare

  • सबसे पहले आपको अपने mobile Lockwatch app को install करना होगा, यदि आपको नही पता की Lockwatch app को खाना से download कर सकते है तो हम आपको बता दे की Lockwatch app आप google play store से बहुत ही आसानी से download कर सकते है !
  • Lockwatch app को install करने के बाद आपको इस app को open करना होगा, app को open करते ही आपके सामने इस app का interface आयेगा, जहाँ पर आपको कई सरे option एक साथ देखने को मिलेगे !
  • अब आपको top में दिखाई दे रहे Send Alert Email को option को on कर देना है ! on पर click करते ही आपके सामने एक popup screen open होगी, जहाँ पर आपसे permission मांगी जाएगी !
  • Permission देने के लिए आपको simple ok button पर click कर देना है ! जैसे ही आप ok button पर click करोगे आपको एक new page पर redirect कर दिया जायेगा ! जहाँ पर आपको 3 option दिखाई देंगे ! अब आपको Activate this device admin app पर click करना होगा !
phone lock kholne wale ka kaise pta karen
phone lock kholne wale ka kaise pta karen
  • Activate this device admin app पर click करते ही आपके सामने एक popup screen आएगी, जहाँ पर आपको allow button पर click कर देना है ! जैसे ही आप allow करते हो आपके सामने एक बार फिर allow button का option दिखाई देगा ! आपको फिर से allow पर click कर देना है !
  • Allow button पर click करते ही आपके सामने के बार फिर से popup screen open होगी, जहाँ पर आपको mail id दिखाई देगी ! अब आपको यहाँ उस mail को select करना है, जिस भी mail पर आप अपने phone का lock खोलने वाले का पता लगाना चाहते है ! अब आपको mail select करने के बाद उसके निचे दी हुई ok button पर click कर देना है !
kaise pta kare phone lock kholne wala
kaise pta kare phone lock kholne wala
  • इसके बाद आपको Location वाले option पर click करके लोकेशन को on कर लेना है ! अब इसके बाद आप अपने इस app को close कर दे यानि की होम करके बाहर आ जाये ! अब आपका Lockwatch app activate हो चूका है ! अब जब भी आपके mobile का कोई lock खोलने की कोशिश करेगा आपका mobile phone उसकी photo ले लेगा और आपके mail में आपको सेंड कर देगा ! याद रहे ये आपको उसी mail में details send करेगा, जिस mail को आपने starting में Lockwatch app को activate करने के लिए किया था !
  • मान लो अब आपके phone का lock खोलने की किसी ने कोशिश की आपके phone ने उसकी photo आके mail में सेंड कर दी ! अब आप उस photo को देखना चाहते है किसने आपके lock खोलने की कोशिश की थी तो आपको इसके लिए उसी mail में जाना है जहाँ पर आपको Lockwatch app की तरफ से आपको mail दिखाई देगा ! जिसमे उसकी photo खिची हुई save की हुई होगी ! इस प्रकार आप अपने phone का lock खोलने वाले का पता लगा सकते है !
Third Eye app kya hai
Third Eye app kya hai

Third Eye se Lock लगाने के फायदे क्या है ?

यदि आप third eye aap की मदद से lock लगा रहे है या लगाने वाले है लेकिन आपको नही पता है की Third eye se lock lagane ke fayde क्या है तो आप हमारे द्वारा बताये गये निम्नलिखित points को पढ़ सकते है ! जहाँ पर आपको third eye se lock लगाने के फायदे और नुक्सान के बारे में पता लग जायेगा !

  • आपका कोई फोन आपकी इजाजत के बिना खोल नहीं पाएगा जिससे आपका फोन privacy mode पर ही रहेगा !
  • यदि आपका phone किसी ने चोरी कर लिया है और आपके phone में Lock Watch install है तो ऐसे में आप अपने mail पर उस phone की लोकेशन आसानी से ट्रैक कर सकते है ! लेकिन याद रहे जब तक चोर आपके mobile को lock से अनलॉक करने की कोशिश नही करेगा तब तक आप उसकी Location track नही कर सकते है !
  • यदि चोर आपके phone को अनलॉक करने की कोशिश करेगा तो ऐसे में उसकी photo आपको मिअल पर सेंड कर दी जाएगी, जिससे की आप आसानी से अपने phone को छेड़ने वाले का पता कर सकते है !

मैं आशा करता हूँ, आप सभी को Third Eye App Kya Hai, phone lock kholne wale ka kaise pta Karen व् Third eye se lock lagane ke fayde अच्छे से समझ आया होगा ! यदि अभी भी आपके मन में कोई भी सवाल हो तो आप हमें comments में जरुर बता सकते है ! हमें आपके सभी सवालो का जवाब देते हुए बहुत ख़ुशी होती है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button